रोहतास: पति की हत्या मामले में फरार पत्नी गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल

रोहतास जिले के बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के बरना गांव में आपसी विवाद में पति की हत्या मामले में फरार चल रही आरोपी पत्नी लवली कुमारी को पुलिस ने गुरूवार को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

एसपी आशीष भारती ने उक्त हत्याकांड मामले में बिक्रमगंज थानाध्यक्ष की अध्यक्षता में विशेष टीम का गठन किया था. टीम मृतक के आरोपी महिला की गिरफ्तारी के लगातार छापेमारी कर रही थी. इसी क्रम में गुरुवार को गुप्त सूचना पर छापेमारी कर आरोपी लवली कुमारी को बिक्रमगंज थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया गया है.

एसपी ने बताया कि आरोपी महिला ने उक्त हत्याकांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. उसने यह भी बताया कि अपने पति महर्षि देव सिंह की हत्या आपसी विवाद को लेकर घटना को अंजाम दिया गया था. घटना के संबंध में बताया जाता है कि महर्षि देव सिंह अपने भतीजे को स्कूल छोड़कर जब घर लौटे तो उनकी पत्नी अपने को एक कमरे में बंद कर ली थी.

जिसके बाद वो दरवाजे को खुलवाने का प्रयास कर रहा था, इसी बीच पत्नी कमरे से गुस्से में निकली और पति पर हमला कर दी. वह पति के गर्दन को दांत से काटने लगी. इसी क्रम में इतने जोर से काटा कि पति की मौत हो गई थी. घटना के बाद पुलिस के पहुंचने से पूर्व ही पत्नी अपने मायके के परिजनो को बुलाकर फरार हो गई थी. दोनों की एक दस माह की बच्ची भी है.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post