जिलास्तरीय फुटबॉल लीग मैच में नोखा ने डेहरी को किया पराजित

रोहतास जिले के नोखा के बाजार समिति खेल मैदान में चल रहे जिला फुटबॉल लीग में शनिवार को डेहरी-डालमियानगर और संझौली के बीच मैच खेला गया. जिनमें डेहरी की टीम 2-0 से संझौली को पराजित कर करके अगले राउंड में प्रवेश कर गई. नोखा बनाम डेहरी के बीच खेले गए रोमांचक मैच में ट्राई ब्रेकर के सहारे नोखा टीम विजयी रही.

दोनों टीमें काफी संघर्षपूर्ण तथा रोमांचक मैच खेलते हुए प्रथम हाफ़ में कोई टीम गोल नहीं कर पायी. दूसरे हाफ़ के शुरुआती दौर में हीं डेहरी की टीम एक गोल दाग बढ़त बना ली. काफी मशक्कत के बाद नोखा टीम ने एक गोल कर खेल को बराबरी पर ला दिया. दोनों टीमों के तरफ से बेहतर खेल का प्रदर्शन किया गया. दर्शक ताली बजाकर खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करते रहे. 1-1 के बराबरी के बाद निर्धारित 90 मिनट में दोनों टीमें गोल नहीं कर सकी आयोजक नंदजी सिंह ने बताया की दोनो टीम के बराबरी के बाद कमिटी ने नियमानुसार ट्राईब्रेकर का सहारा लिया. जिसमें नोखा की टीम विजयी रही.

रेफरी का काम प्रमोद सिह ने किया. (लाइन मैन) सहायक रेफरी इसराइल अंसारी और अरविंद कुमार सिंह रहे. मैच में जिला कमेटी के आफताब आलम, उप मुख्य पार्षद धनजी सिह, सतीश कुमार, आरिफ अंसारी, सदरुद्दीन अंसारी, नंद जी राय, बृज बिहारी प्रसाद गुप्ता, एसआई लालबाबू साहनी, संजय पटेल, शेर बहादुर चौधरी, मनोज कुमार, अजीत कुमार, अशोक चौधरी सहित कई लोग उपस्थित रहे.

rohtasdistrict:
Related Post