रोहतास: एनएच पर लूट का विरोध करने पर गोली मारकर ट्रक मालिक की हत्या, खलासी की हालत गंभीर

रोहतास में अपराधियों ने एक बार फिर से पुलिस को चुनौती दी है. घटना एनएच पर लेरुआ और सुअरा मोड़ के बीच घटी, जहां लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों ने मध्य प्रदेश के सागर जिला निवासी ट्रक मालिक (चालक भी) और उसके खलासी को गोली मार दिया. गोली लगने से ट्रक मालिक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि खलासी घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए सासाराम सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतक सुदामा पटेल मध्यप्रदेश के सागर जिला के मोतीनगर थाना क्षेत्र के राजीव नगर निवासी सुभाष पटेल के पुत्र बताए जाते हैं. घायल खलासी जगमोहन पटेल भी मध्यप्रदेश के सागर जिला के देवरी थाना के पडरी बिजोर गांव के निवासी हैं.

बताया जाता है कि मध्य प्रदेश के सागर का निवासी ट्रक मालिक बोकारो से पाइप लोड करके सागर के लिए चला था. ट्रक डेहरी मुफस्सिल थाना के सुअरा मोड़ पहुंचने के बाद ट्रक में कुछ खराबी की आशंका पर चालक ट्रक को सड़क किनारे खड़ा करके नीचे जांच करने के लिए उतरा था. तभी दो बाइक से चार बदमाश आए और लूटपाट की कोशिश करने लगे. ट्रक मालिक और उसके खलासी ने विरोध किया तो अपराधी मारपीट करने लगे. अपराधी कैश देने के लिए कह रहे थे. कैश नहीं देने पर अपराधियों ने दोनों को गोली मार दी. गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो देखा कि ट्रक मालिक मृत पड़ा था, जबकि खलासी दर्द से कराह रहा था. आनन-फानन में खलासी को सदर अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस के अनुसार, लूटपाट के दौरान हत्या की बात सामने आ रही है. कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है. अपराधियों की तलाश में छापेमारी चल रही है. एसडीपीओ ने बताया कि घटना की सूचना स्वजनों को दे दी गई है. शव का पोस्टमार्टम करा स्वजनों के पहुंचने का इंतजार किया जा रहा है. एसपी आशीष भारती ने मामले को काफी गंभीरता से लिया और घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने मामले की जांच के लिए विशेष टीम का गठन किया है.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post