सासाराम में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अपराध की साजिश रच रहे थे बदमाश, हथियार व कारतूस के साथ तीन गिरफ्तार; भैयाजी गैंग से जुड़े हैं सभी

सासाराम शहर के मुबारकगंज मोहल्ले में मंगलवार को अपराध की योजना बनाते तीन बदमाशों को नगर थाना की पुलिस ने गिरफ्तार किया है. कार्रवाई के दौरान पुलिस ने बदमाशों के पास से पांच हथियार, कारतूस, मैगजीन व एक चाकू बरामद किया है. शहर के मुबारकगंज मोहल्ला स्थित एक अर्द्धनिर्मित मकान में गुप्त सूचना पर की गई छापेमारी में पुलिस ने यह सफलता मिली है. जांच में पता चला है कि भैयाजी गैंग से ये सभी जुड़े हुए हैं, जो लूटपाट व छिनैती में शामिल रहते हैं.

इस संबंध में जानकारी देते हुए सासाराम एसडीपीओ संतोष कुमार राय ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि शहर के मुबारकगंज मोहल्ले में एक मकान में कुछ युवक ठहरे हैं, जिनकी गतिविधियां संदिग्ध हैं. पुलिस ने तत्काल टीम बनाकर मुबारकगंज मोहल्ले के मकान में छापेमारी की, जहां से तीन युवक को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार बदमाशों में विक्की कुमार, संजय कुमार और कुंदन कुमार शामिल हैं. तीनों मुबारकगंज मोहल्ले के रहने वाले हैं. जहां से गिरफ्तारी हुई है, वह अर्धनिर्मित मकान विक्की कुमार का बताया जा रहा.

एसडीपीओ ने बताया कि उनके पास से दो देसी पिस्टल, दो बंदूक, एक नाली बंदूक, 19 पीस 8 एमएम जिंदा कारतूस और 14 छर्रा बुलेट बरामद किया गया है. इतने हथियार और कारतूस इस बात की ओर इशारा करते हैं कि ये लोग किसी घटना को अंजाम देने के लिए जुटे थे. पूछताछ की जा रही है. जांच में पता चला है कि भैयाजी गैंग से ये सभी जुड़े हुए हैं. इस गैंग के कुछ सदस्य पहले भी गिरफ्तार हो चुके हैं. पूछताछ के बाद कुछ और गिरफ्तारी संभव है. मामले की जांच की जा रही है.

rohtasdistrict:
Related Post