रोहतास: लॉकडाउन के उल्लंघन पर 26 दुकानें सील

डेहरी में लॉकडाउन का अनुपालन कराने के लिए अनुमंडल प्रशासन ने उड़न दस्ता टीम का गठन किया है. मगलवार को डेहरी शहर में उड़न दस्ता की टीम ने कई मोहल्लों में छापेमारी कर लॉकडाउन का उल्लंघन करके दुकान खोलने वाले दुकानदारों पर जुर्माना लगाया और 15 दुकानों को सील भी कर दिया है. उड़न दस्ता टीम में नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी कुमार ऋत्विक, अंचलाधिकारी अनामिका कुमारी, दंडाधिकारी संतोष कुमार समेत अन्य पदाधिकारी शामिल हैं.

इधर, बिक्रमगंज में पुलिस-प्रशासन ने लॉकडाउन उल्लंघन मामले में तीन दुकानों को अगले आदेश तक के लिए सील कर दिया. बिक्रमगंज सीओ आलोक चंद्र रंजन ने बताया कि स्थानीय शहर के अंजबीत सिंह कॉलेज रोड के जय माता दी साड़ी दुकान, विष्णु गारमेंट्स एवं पलक वस्त्रालय को अगले आदेश तक के लिए सील कर दिया गया.

नटवार बाजार में भी लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने वाले दो दुकानों को सील किया. बीडीओ संजय कुमार दास ने बताया कि मां विंध्यवासिनी ग्राहक सेवा केंद्र पर लॉकडाउन का एक भी नियम का पालन नहीं किया जा रहा था. ऐसे में इसे 48 घंटे के लिए सील किया गया है. राजनाथ शू स्टोर को लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने पर लॉकडाउन अवधि तक सील किया गया.

सूर्यपुरा में भी पुलिस-प्रशासन ने लॉकडाउन उल्लंघन मामले में चार दुकानों को अगले आदेश तक के लिए सील कर दिया. सूर्यपुरा सीओ अनिल प्रसाद सिंह ने बताया कि सूर्यपुरा बाजार के तीन कपड़ा दुकान एवं एक श्रृंगार दुकान को अगले आदेश तक के लिए सील कर दिया गया.

वहीं अकोढ़ीगोला में पुलिस-प्रशासन ने बाजार स्थित दो आभूषण की दुकानों को सील किया है. इसके अलावा इन दोनों दुकान के दुकानदारों पर जुर्माना भी लगाया गया है. बीडीओ कुंदन कुमार ने बताया कि मां लक्ष्मी ज्वेलर्स व पीयूष ज्वेलर्स को सील किया गया है.

Ad.

Leave a Reply