रोहतास में सड़क हादसे में भोजपुर के कार चालक की मौत, महिला घायल

रोहतास जिले के सासाराम-आरा स्टेट हाइवे पर नोखा थाना क्षेत्र के खैराडीह गांव के समीप वाहनों की टक्कर में एक कार चालक की मौत हो गई. जबकि कार पर सवार एक महिला जख्मी हो गई. मृतक आरा मुफस्सिल थाने के शुकुलपुरा गांव का निवासी रविशंकर श्रीवास्ताव उर्फ ददन श्रीवास्तव बताया गया है. जबकि घायल अंकिता कुमारी भी उसी गांव की बतायी गई है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि राजीव कुमार तिवारी का परिवार पटना से चेनारी लौट रहा था. शुक्रवार की रात दो बजे नोखा थाना क्षेत्र के खैराडीह गांव के पास चालक कार को रोककर शौच के लिए उतर रहा था. इस दौरान पीछे से आ रहे ट्रक ने कार की गेट में जोरदार टक्कर मारा. जिसमें कार चालक घायल हो गया. तभी पीछे से आ रही दूसरी कार ट्रक को ओवरटेक करने में चालक के संतुलन खो देने के कारण पहली कार चाट में पलट गई.

कार चालक को इलाज के लिए सासाराम ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. घायल अंकिता कुमारी को सासाराम के सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. नोखा थाना की पुलिस ने चालक के शव का सदर अस्पताल सासाराम में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. प्रभारी थानाध्यक्ष शैलेश कुमार ने बताया कि घटनास्थल से एक कार व ट्रक गायब है. दूसरी कार थाने की देखरेख में है, जो सासाराम के गौरक्षणी निवासी अनीश राज की बतायी जाती है.

Leave a Reply