बिक्रमगंज: मछली खाने को लेकर विवाद में देवर ने ली भाभी की जान

बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के सिकरिया गांव में खाने में मछली नहीं देने पर सनकी देवर ने विधवा भाभी की पीट-पीटकर हत्या कर दी. पुलिस ने मंगलवार को शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. घटना सोमवार रात की बताई जाती है. बताते हैं कि अदद मछली खाने को ले विवाद बढ़ गया और मामला इतना गंभीर हो गया की देवर ने अपनी ही भाभी की पीट कर हत्या कर दी.

घटना के बारे मे बताया जाता है कि सिकरिया गांव निवासी स्वर्गीय रामप्रवेश पासी के घर सोमवार को रात खाने मे मछली बनी थी. इसी बीच उनका देवर टेसलाल पहुंचा तथा मछली खाने की जिद्द करने लगा. भाभी ने मछली देने से इंकार कर दिया. इस पर वह गुस्से में मारपीट करने लगा. मारपीट में बीच बचाव करने में सोना देवी का बेटा घायल हो गया. सोना देवी अपने बेटे को इलाज के लिए अस्पताल ले जाने लगी. इसी बीच कुदाल के बेत से देवर टेशलाल ने अपनी भाभी पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. हमले में बुरी तरह घायल हुई सोना देवी की मौके पर ही मौत हो गई.

महज मछली के लिए देवर द्वारा भाभी की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई. इस घटना में तीन अन्य लोग भी घायल हुए हैं. घायलों को बिक्रमगंज अनुमंडल में इलाज कराया जा रहा है. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका सोना देवी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. मामले में मृतका के पुत्र पप्पू राम के बयान पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. दर्ज प्राथमिकी में टेसलाल सहित पांच लोगों को नामजद आरोपित बनाया गया है. थानाध्यक्ष मनोज कुमार राय ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. इधर, देवर-भाभी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना के बाद गांव मे तरह तरह की चर्चा हो रही है.

Ad.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here