बिक्रमगंज: प्रखंड प्रमुख की गाड़ी पर फायरिंग, जख्मी; बाइक सवार बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

रोहतास जिले के बिक्रमगंज के प्रखंड प्रमुख सह जिला प्रमुख संघ के जिलाध्यक्ष राकेश कुमार लाली पर शुक्रवार को बदमाशों ने हमला बोल दिया. इस हमले में राकेश कुमार लाली बाल-बाल बच गए. गाड़ी में बैठे राकेश लाली पर बदमाशों ने दो गोलियां चलाईं, एक गोली उनके हाथ में लगी, जबकि एक गोली सीट पर जा लगी. जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहां हाथ में मरहम-पट्टी करने के बाद उन्हें रेफर कर दिया गया है. दिनदहाड़े फायरिंग की घटना स पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

बताते हैं कि घटना उस घटी, जब प्रखंड प्रमुख अपने कार्यालय से स्कॉर्पियो पर बैठकर घर जा रहे थे. प्रखंड से मीटिंग के बाद लौटते समय राकेश लाली स्कॉर्पियो में आगे बैठे थे और उनका बेटा सत्यम गाड़ी ड्राइव कर रहा था. सत्यम के मुताबिक वह जैसे ही प्रखंड कार्यालय से निकले एक बाइक सामने आ गया. हमने गाड़ी रोकी, तभी बाइक सवारों ने पापा की तरफ फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग होते देखे हम लोग झुक गए. उसके बाद बदमाश भाग गए. तब मैंने देखा कि पापा के हाथ से खून बह रहा है.

जानकारी के अनुसार गोली सामने के मिरर में लगी और उनके हाथ को छूकर निकल गई. दो फायर करने के बाद बाइक सवार फरार हो गए. घटना के बाद अफरा तफरी का माहौल बन गया. घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है. वहीं फरार अपराधियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है. एसपी विनित कुमार ने कहा कि बिक्रमगंज प्रखंड प्रमुख की गाड़ी पर गोली चलाई गई है, जिसमें उन्हें दाहिने हाथ में जख्म आया है. उनका उपचार किया जा रहा है. घटना की जांच की जा रही है. पूर्व के रंजिश के बिंदु पर भी जांच की जा रही है.

Ad*

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here