बिक्रमगंज: अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक सवार मां-पुत्र को मारी टक्कर, मां की मौत; पुत्र का चल रहा इलाज

बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के मुख्य शहर के पानी टंकी के समीप शनिवार की देर शाम अनियंत्रित तेज गति से आ रहे ट्रैक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी. घटना में बाइक पर सवार एक मां-पुत्र गंभीर रूप से जख्मी हो गए. दोनों जख्मियों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती किया गया. जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया. जबकि उसके पुत्र का इलाज चल रहा है.

मृत महिला की पहचान काराकाट थाना क्षेत्र के चिकसील के कुरुर गांव के रामराज ठाकुर की पत्नी 55 वर्षीय राधामुनी देवी के रूप में हुई, सूर्यपुरा पीएचसी में एएनएम के पद पर कार्यरत थी. जबकि घायल आलोक कुमार है. बताते हैं कि वे वर्तमान में बिक्रमगंज के गौतम नगर में अपना घर बनाकर रह रहे थे.

जानकारी के अनुसार ट्रैक्टर का रफ्तार इतना तेज था कि बाइक में टक्कर मारने के बाद ट्रैक्टर का डल्ला पलटकर मां व पुत्र के उपर जा गिरा. जिससे दोनों लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए. घटनास्थल के आसपास मौजूद लोगों ने आनन-फानन में दोनों जख्मी मां व पुत्र को शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने मां को मृत घोषित कर दिया. जबकि पुत्र का इलाज अभी चल रहा है.

घटनास्थल के आसपास के लोगों ने तत्परता दिखाते हुए घटना को अंजाम देने वाले ट्रैक्टर के साथ चालक को भी पकड़ लिया. लोगों का कहना है कि आरोपी चालक उक्त घटना के दौरान नशे की हालत में था. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच ट्रैक्टर के साथ आरोपी चालक को अपनी कस्टडी में ले लिया. पुलिस ने महिला के शव का पोस्टमार्टम कराकर रविवार को परिजनों को सौंप दिया. घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

Ad.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here