रोहतास: इनोवा कार से 477 लीटर शराब बरामद

रोहतास जिले के चेनारी थाना क्षेत्र में पुलिस ने भारी मात्रा में शराब के साथ एक वाहन बरामद किया है. हालांकि तस्कर फरार हो गए. इस संबंध में जानकारी देते हुए सोमवार को एसपी विनीत कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि एक टोयोटा इनोवा कार कुदरा से एनएच दो के रास्ते अवैध शराब लेकर सासाराम की ओर आ रही है. सूचना मिलते ही चेनारी थानाध्यक्ष एवं अन्य पुलिस पदाधिकारी व कर्मियों का तत्काल एक विशेष टीम का गठन किया गया.

एसपी ने बताया कि विशेष टीम ने एनएच दो पर खुर्माबाद के समीप सघन वाहन जांच लगाया. वाहन जांच करने के दौरान एक टोयोटा इनोवा कार कुदरा के तरफ से काफी तेज गति से आ रही थी, जिसे पुलिस के द्वारा रूकने का इशारा किया गया. लेकिन उक्त वाहन के चालक के द्वारा पुलिस को देखकर और तेज गति से वाहन को भागने लगा. जिसका पुलिस बल के द्वारा सरकारी वाहन से पिछा किया गया. पिछा करने के क्रम में खुर्माबाद स्थित महादेव राजस्थानी होटल के समीप कार छोड़कर वाहन चालक भाग निकला.

उक्त टोयोटा इनोवा कार का विधिवत जांच एवं तलाशी ली गई तो 33 कार्टुन में 200 एमएल का ब्लू लाईम देशी मशाला शराब लगभग 297 लीटर, 14 कार्टुन में 180 एमएल का स्पेशल ब्लेंड ऑफ स्कॉच इंडियन ग्रीन व्हिस्की लगभग 120.96 लीटर एवं 5 कार्टून में 500 एमएल का किंग फिशर (सुपरियर स्ट्रॉग बियर) लगभग 60 लीटर यानि कुल मिलाकर लगभग 477.96 लीटर देशी व विदेशी शराब बरामद किया गया. साथ ही उक्त वाहन को जप्त किया गया है. एसपी ने कहा कि इस संबंध में चेनारी थाना में कांड दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Ad*

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here