डेहरी: प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने की आत्महत्या, पति, सास व ससुर पर प्राथमिकी दर्ज

डेहरी मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के तेंदुआ दुसाधी गांव में शनिवार को एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना पर पहुंची मुफ्फसिल थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. मृतका मथुरी गांव निवासी दीपू पासवान की बेटी रेणु देवी बताई जाती है. मृतका के पिता के द्वारा बेटी के साथ दहेज के लिए मारपीट की बात कहते हुए उसके पति, ससुर और सास पर प्राथमिकी दर्ज के लिए थाने में आवेदन दिया है.

मृतका के पिता द्वारा मुफ्फसिल थाना में दिए गए आवेदन में कहा है कि उसके दामाद गौरी शंकर पासवान उर्फ लालू पासवान की दो शादी हुई है, पहली पत्नी की मौत डिलेवरी के समय हो गया था. जिसका बच्चा 3 साल का है. उसके बाद 2020 में उन्होंने अपनी बेटी की शादी गौरी शंकर पासवान से की थी. दामाद बाइक और अंगूठी की मांग को लेकर अक्सर उनकी बेटी के साथ मारपीट करता था. 15 सितंबर को रेणु ने पिता से फोन पर मारपीट की बात कही थी. शनिवार की रात उसके ससुराल वालों ने घर जल्दी आने को कहा गया, जब आज सुबह वहां पहुंचा तो देखा की मेरी बेटी की लाश पड़ी थी.

मुफ्फसिल थानाध्यक्ष विद्याभूषण ने बताया कि मामले में पीड़ित पिता के द्वारा दामाद गौरी शंकर पासवान, ससुर श्रीनिवास पासवान एवं सास बिंदा देवी पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है मामले की जांच की जा रही है.

Ad*

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here