डेहरी: हदहदवा पुल से छात्रा ने नहर में लगाई छलांग, तलाश जारी

डेहरी नगर थाना क्षेत्र के हदहदवा पुल से एक लड़की ने छलांग लगा दी और वह गहरे पानी की धारा में बहती चली गई. स्थानीय लोगों ने देखा तो शोर मचाया. तब तक वह पानी में बहुत बह चुकी थी.

बताया जाता है कि नगर थाना क्षेत्र के हदहदवा पुल से शनिवार को एक लड़की नहर में कूद गई. लड़की ने स्कूल ड्रेस पहन रखा था. उसके चिल्लाने की आवाज के बाद आसपास के लोगों ने देखा तो पुल के नीचे मछली मार रहे मछुआरों को आवाज दी. आनन-फानन में मछुआरों ने जाल फेंककर डूब रही लड़की को बचाने का प्रयास किया. लेकिन मछुआरों का प्रयास असफल रहा और लड़की पानी की तेज धार में बहती चली गई.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक लड़की की उम्र 17 से 18 साल के बीच में रही होगी और वह नीले रंग के स्कूल ड्रेस पहने हुए थी. खुद को बचाने के लिए बार-बार लड़की अपने हाथ ऊपर कर रही थी. पानी में उसका स्कूल बैग भी तैर रहा था. स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई है.

थानाध्यक्ष राजीव रंजन ने बताया कि हदहदवा पुल से लड़की के कूदने की सूचना मिली है. उसके परिजनों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है. आसपास के सभी थाने को सूचना दे दी गई है.

Ad*

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here