डेहरी में उपेन्द्र कुशवाहा बोले- हमारे लिए यहां कोई चुनौती नहीं, बस औपचारिकता बाकी; नीतीश कुमार के आने से एनडीए हुआ मजबूत

रोहतास के काराकाट लोकसभा क्षेत्र से एनडीए के प्रत्याशी एवं राष्ट्रीय लोक मोर्चा के सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा ने अपने चुनावी प्रचार का आगाज रविवार को डेहरी से किया. मौके पर प्रेस से बात करते हुए उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि देश की जनता नरेंद्र मोदी को एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए मन बना चुकी है. पूर्ण विश्वास है कि बिहार की सभी चालीस सीटों पर एनडीए जीतेगी, हमारे लिए यहां कोई चुनौती नहीं है सिर्फ औपचारिकता रह गई है.

कहा कि जो भी चुनाव प्रचार के दौरान होता है जनता से हाथ जोड़ना, आग्रह करना, निवेदन करना और भारत सरकार एवं राज्य सरकार की उपलब्धियों को वहां तक पहुंचाना, उनको याद दिलाना. इस भूमिका में एनडीए के तमाम नेता व कार्यकर्ता लगे हुए है, तो यहां किसी भी प्रकार की कोई चुनौती हमारे लिए नहीं है. हर तरफ से जो खबर है हमलोग चुनाव जीतेंगे.

वही प्रशांत किशोर के बयान के बारे में कहा कि नीतीश कुमार के आने से हम मजबूत हुए हैं, इसमें कहीं कोई नुकसान की बात नहीं है. राजद नेता और बाहुबली मुन्ना शुक्ला द्वारा जाति सूचक शब्द का इस्तेमाल करते हुए दिए गए बयान पर कहा कि इस तरह के बयान देने का अधिकार किसी को नहीं है. सभी जाति के लोग एक बराबर हैं और सभी का सम्मान करना चाहिए. उपेन्द्र कुशवाहा अपने चुनावी प्रचार के दौरान डेहरी के बारह पत्थर पहुंचे. जहां समाजसेवी विनोद पासवान के घर पर एक जन्मदिन समारोह में शामिल हुए.

Ad*

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here