कोरोना मरीजों के लिए डालमियानगर में 25 बेड कोविड अस्पताल शुरू

कोरोना काल में स्वयंसेवी संगठन ने डालमियानगर में निजी स्तर पर कोरोना के लेवल-1 के मरीजों को मुफ्त सेवाएं देने के लिए शुक्रवार को कोविड-19 मेडिकल कैम्प की सेवाएं शुरू कर दी. आस्था रिसर्च एंड वेलफेयर सोसायटी द्वारा ऑक्सीजन चिकित्सा, दवा समेत अन्य सुविधाओं से लैस डालमियानगर के मॉडल स्कूल में यह कोविड-19 मेडिकल कैम्प खोला गया है. जिसका उद्घाटन शुक्रवार को एसडीएम सुनील कुमार सिंह ने किया. एसडीएम ने कहा कि इस अस्पताल में ऑक्सीजन की किसी भी प्रकार की कमी डेहरी अनुमंडल के द्वारा नहीं होने दिया जाएगा.

इस कोविड-19 मेडिकल कैम्प में डॉक्टर आनंद प्रसाद, डॉक्टर राज आर्यन, डॉक्टर सौरभ आदि अपनी सेवाएं देंगे. डॉक्टर आनंद प्रसाद ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना का प्रकोप व्यापक तौर पर है. इसी को देखते हुए आइसोलेशन की सुविधा उपलब्ध कराने को लेकर संस्थान के द्वारा प्रयास किया गया है. 25 बेड का अस्पताल है जहां ऑक्सीजन से लेकर चिकित्सकीय सुविधा, दवाई निशुल्क उपलब्ध कराई जाएगी. भोजन की सुविधा भी निशुल्क दी जाएगी.

मौके पर थानाध्यक्ष गौतम कुमार, मॉडल स्कूल प्राचार्य आरपी शाही, नप सिटी मैनेजर मनोज भारती सुशील पांडेय, राजन राज, मिथिलेश चौधरी, धीरज सिंह, अंशुमन प्रीत, अभिषेक कुमार, अमित कुमार, मुकेश पांडेय, विकास पांडेय, दीपक चौधरी, संतोष यादव, रोहित कुमार आदि मौजूद थे.

Ad.

Leave a Reply