रोहतास: जीएनएस यूनिवर्सिटी के जर्नलिज्म डिपार्टमेंट में एमजेएमसी के स्टूडेंट्स को दी गई विदाई

गोपाल नारायण सिंह विश्वविद्यालय में पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग ने शनिवार को एमजेएमसी सत्र 2019-2021 के विद्यार्थियों के लिए फेयरवेल कार्यक्रम किया गया. भावनात्मक संस्मरणों व गीत-संगीत-नृत्य के समापन से युक्त इस कार्यक्रम में बीजेएमसी के विद्यार्थियों ने एमजेएमसी के विद्यार्थियों को विदाई दी. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि गोपाल नारायण सिंह विश्वविद्यालय के कुलाधिपति सह राज्य सभा सांसद गोपाल नारायण सिंह ने कहा कि परिश्रम सफलता के सभी दरवाजों को खोलने का सरल मार्ग है जिससे हर कार्य संभव हो सकता है.

विशिष्ट अतिथि विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो एमएल वर्मा ने कहा कि सफलता का कोई शॉर्टकट नहीं है. यह समय और आपके परिश्रम पर आधारित होता है. आपके द्वारा नियत समय पर किया गया काम आपकी नियति तय करता है. विद्यार्थियों को बधाई देते हुए संस्था के सचिव गोविन्द नारायण सिंह ने कहा कि आप विश्वविद्यालय परिवार के सदस्य हैं और हमेशा विश्वविद्यालय के छात्र रहेंगें. उन्होंने कहा कि पत्रकारिता विभाग द्वारा अन्य कई नए पाठ्यक्रमों के संचालन की रूप रेखा तैयार की जा रही है.

कार्यक्रम में विश्वविद्यालय के कुलसचिव डॉ राधेश्याम जायसवाल ने भी छात्रों को आशिर्वाद वचन दिया। कार्यक्रम में नारायण चिकित्सा संस्थान के प्रबंधक त्रिविक्रम नारायण सिंह, विभागाध्यक्ष डॉ अमित कुमार मिश्र, कुलसचिव डॉ राधेश्याम जायसवाल, परीक्षा नियंत्रक प्रो आलोक प्रताप सिंह, प्रबंधन विभाग के डीन प्रो आलोक कुमार, अकैडमिक डायरेक्टर सुदीप कुमार, पत्रकारिता विभाग के सहायक प्रधानाध्यापक फहमीना हुसैन, अमित सिंह, पूजा कौशिक, चंचल सिंह, विद्यार्थी अमन कुमार, मिथलेश कुमार, रूपेश कुमार, सौरभ दुबे, प्रिया सिंह, विशाल कुमार, दीपक राजसुमन, अंकित कुमार, प्रगति कुमारी, नंदिता सिंह, प्रेरणा सुमन समेत अन्य सभी छात्र मौजूद थे.

Leave a Reply