रोहतास में नाबालिग के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो

रोहतास जिले के दरिगांव ओपी क्षेत्र के एक गांव में शनिवार की रात 12 वर्षीय लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. इस बाबत पीड़िता के ब्यान पर सासाराम नगर(दरिगांव ओपी) कांड संख्या 29/21 के तहत दुष्कर्म व पॉस्को एक्ट का मामला दर्ज किया गया है. दरिगांव थानाध्यक्ष द्वारा तत्काल करवाई करते हुए नामजद आरोपी गोलू को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Ad.

यह घटना दरिगांव थाना क्षेत्र के बभनगांवा गांव के पास की है. जहां फोरलेन किनारे लाइन होटल बनाकर परिवार का भरण पोषण कर रहे एक व्यक्ति की 11 वर्षीय पुत्री के साथ शुक्रवार की रात में अगिनी गांव का निवासी ओम प्रकाश दूबे उक्त किशोरी के साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता के पिता घटना के 40 घंटे बाद अपनी बेटी को लेकर रविवार को थाना पहुंचे. इस मामले में दरिगांव थानाध्यक्ष ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपित ओम प्रकाश दूबे को उसके गांव से गिरफ्तार कर लिया गया है. बच्ची को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया है.

एसपी आशीष भारती ने बताया कि बच्ची के पिता से पूरी जानकारी प्राप्त कर दरिंदे की गिरफ्तारी की गई है. कहा कि इस मामले में त्वरित गति से अनुसंधान पूर्ण कराकर त्वरित विचारण कर कड़ी सजा दिलाई जाएगी.

रोहतासDistrict टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है. यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं.

Ad.

Leave a Reply