रोहतास: मासिक अपराध समीक्षा बैठक में एसपी ने दिए निर्देंश, कहा- अपराधियों, शराब व अवैध खनन धंधबाजों पर कार्रवाई प्राथमिकता

एसपी आशीष भारती ने अपने कार्यालय कक्ष में मंगलवार को ऑनलाइन और ऑफलाइन माध्यम से मासिक अपराध समीक्षा बैठक की. उन्होंने लंबित आपराधिक मामलों के निपटारा के लिए सभी स्तर पर पुलिस पदाधिकारियों को तेजी लाने का निर्देश दिया. उन्होंने पुलिस पदाधिकारियों से कहा कि जिले में विधि व्यवस्था को बनाए रखना, अपराध नियंत्रण अपराधियों और शराब एवं अवैध खनन व्यवसाय में लगे बड़े कारोबारियों को जेल भेजना सबसे पहली प्राथमिकता है. मासिक अपराध संगोष्ठी में जिले के तीनों अनुमंडल के एसडीपीओ, थाना अध्यक्षों सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे. जबकि कई थानों के थानाध्यक्ष बेविनर के माध्यम से जुड़े हुए थे.

एसपी ने कहा कि सतत अभियान चलाए रखने के बेहतर परिणाम निश्चित तौर पर मिलते हैं. उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण के रोकथाम में के रोकथाम में लगे पुलिसकर्मियों ने कठिन दौर में जनसेवा के अलावा नियमित अपने कार्यों को भी जारी रखा है. एसपी ने कहा कि जेल से छुटे अपराधियों की गतिविधियों की निगरानी समेत नए अपराधियों पर भी कानूनी कार्रवाई में तेजी लाएं. साथ ही अवैध खनन, परिवहन व बिक्री में शामिल लोगों पर नियमित कार्रवाई करें. उन्होंने कहा कि आम जनता से उचित व्यवहार करें. प्रतिदिन अलग-अलग समय पर अलग-अलग स्थान पर प्रभावी वाहन चेकिंग करें. उन्होंने वाहन चेकिंग की मॉनिटटिंग वरीय स्तर से करने को सभी एसडीपीओ को निर्देश दिया.

Ad.

Leave a Reply