नासरीगंज: सोन पुल के पिलर में फंसा 12 साल का बच्चा, दो दिन से था लापता, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

रोहतास जिले के नासरीगंज थाना क्षेत्र के अतिमि गांव में नासरीगंज-दाऊदनगर सोन पुल के पिलर नम्बर एक पर पिलर और स्लैब के बीच एक 12 वर्षीय बच्चा फंस गया. इस घटना के बाद नासरीगंज इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया है. बताया जा रहा है कि बच्चा दो दिन से लापता था, जो खिरियावं गांव निवासी शत्रुध्न प्रसाद उर्फ भोला साह का 12 वर्षीय पुत्र रंजन कुमार बताया जाता है.

रेस्क्यू के लिए एसडीआरएफ की टीम को भी बुलाई गई है. जानकारी के मुताबिक, बुधवार को एक महिला ने पिलर नंबर एक के बीचोंबीच एक बच्चे को फंसा देखा, जिसकी सूचना पर स्थानीय लोग वहां जमा हो गए. बच्चे के परिजन उसे निकालने का बहुत कोशिश की, लेकिन असफल रहे. इसके बाद स्थानीय प्रशासन को इसकी जानकारी दी गई.

बच्चे के पिता शत्रुघ्न प्रसाद ने बताया कि उनका बेटा मानसिक रूप से विक्षिप्त है और वह पिछले दो दिनों से लापता था. परिजन उसकी लगातार खोजबीन कर रहे थे. बुधवार दोपहर को एक महिला ने पुल पर फंसे बच्चे को रोते हुए देखा. इसके बाद उसके परिजन को सूचना दी. मौके पर मौजूद भीड़ ने पहले अपने स्तर से फंसे बच्चे को निकालने का प्रयास किया, लेकिन जब वो नहीं निकाल सका, तब पुलिस प्रशासन को सूचना दी.

सूचना मिलने के बाद बीडीओ मोहम्मद जफ़र इमाम, सीओ अमित कुमार, थानाध्यक्ष सुधीर कुमार समेत भारी संख्या में पुलिस बल, जनप्रतिनिधि और ग्रामीण पहुंचे. देर शाम एसडीएम उपेंद्र पाल भी मौके पर पहुंचे और अधिकारियों को शीघ्र रेस्क्यू करने का निर्देश दिया. रेस्क्यू अभी जारी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here