रोहतास: बाइक सवार अपराधियों ने स्कूल जा रही शिक्षिका व उनके पति से हथियार के बल पर की लूटपाट

फाइल फोटो

रोहतास जिले के नोखा थाना क्षेत्र के विसैनी खुर्द गांव के समीप तीन मुहान नहर पर शनिवार को बाइक सवार अपराधियों ने दंपति के साथ लूटपाट किया. अपराधियों ने हथियार का भय दिखा मंगलसूत्र, चेन और सोने का कंगन लूट कर फरार हो गए. पुलिस घटना स्थल पर पहुंच पीड़ित शिक्षिका के निशानदेही पर जांच शुरू की है.

बताया जाता है कि कदवा पंचायत के मध्य विद्यालय लेवडा में पदस्थापित शिक्षिका नेहा कुमारी सासाराम के मोहद्दीगंज मोहल्ला से अपने पति राजीव रंजन के साथ बाइक पर सवार होकर विद्यालय जा रही थी. इसी दौरान विसैनी खुर्द गांव के समीप तीन मुहान नहर के पास बाइक सवार हथियार से लैस तीन अपराधियों ने दंपति को हथियार का भय दिखा शिक्षिका के गले से मंगलसूत्र, सोने का कंगन व मोबाइल एवं उनके पति से सोने का चेन, मोबाइल व बाइक की चाभी छीन कर फरार हो गए.

उक्त शिक्षिका आठ माह तक मातृत्व अवैतनिक अवकाश में रहने के बाद शनिवार को विद्यालय में योगदान देने जा रही थी. पीड़ित शिक्षिका ने बताया कि तीनों अपराधी गमछा से मुंह बांधे हुए थे. वगैर नंबर के बाइक से पहुंचे थे. विद्यालय पहुंचने के बाद कदवा पंचायत के मुखिया सरस्वती देवी के पहल पर तत्काल पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंच अपराधी के भागने की दिशा में खोजबीन शुरू कर दिए हैं.

प्रभारी थानाध्यक्ष गुड्डु कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि घटनास्थल के कुछ हीं दूरी पर छिने गए मोबाइल तथा बाइक की चाभी बरामद की गई है. इनके भागने की दिशा में खोज जारी है. मामले का उद्भेदन बहुत जल्द होने की संभावना है. स्थानीय लोगों का कहना है कि पुलिस द्वारा गस्त के नाम पर सिर्फ कोरम पूरा किया जा रहा है. जिसके चलते अपराधी वारदात हो अंजाम देकर फरार हो जा रहे है.

Ad.

Leave a Reply