राजपुर: हथियारबंद अपराधियों ने बाइक सवार दंपती से छीनी सोने की चेन और मोबाइल

रोहतास जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के यादव मोड़ के समीप हथियारबंद अपराधियों ने एक दंपती से लूट की घटना को अंजाम दिया है. घटना मंगलवार देर शाम की है. बताते हैं कि विरोध करने पर अपराधियों ने फायरिंग भी की है. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए वारदात के बाद जांच शुरू कर दी है. बिक्रमगंज डीएसपी ने भी मौके पर पहुंच मामले की जानकारी ली है.

बताते हैं कि राजपुर के गच्छई गांव निवासी विनोद सिंह अपने पत्नी ललिता देवी के साथ अकोढ़ी गोला से अपने गांव लौट रहे थे, इसी क्रम यादव मोड़ के आगे कपसिया गांव के समीप बाइक सवार अपराधियों ने घटना का अंजाम दिया. पीड़ित विनोद सिंह ने बताया कि उनके बाइक पर लात मार गिरा दिया गया. इसके बाद पत्नी का सोने की चैन और मंगलसूत्र छीनने लगे.

विरोध करने पर सड़क पर फायरिंग भी की. इसके बाद सोने की चेन, नकदी और मोबाइन छीन फरार हो गए. इस संबंध में जानकारी देते हुए राजपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस रात में ही मौके पर पहुंची थी. घटनास्थल के कुछ दूर पर ही मोबाइल बरामद किया गया है. मामले में अज्ञात लूटेरों पर प्राथमिकी दर्ज कर छापेमारी की जा रही है. जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here