राजपुर: दो पक्षों में हुई मारपीट में आधा दर्जन से अधिक घायल, पुलिस तैनात

राजपुर थाना क्षेत्र के नासरीगंज रोड़ स्थित आरा मशीन के समीप सोमवार को बच्चों के आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट और पथराव हुआ. राजपुर थानाध्यक्ष ने कहा कि नाश्ते की दुकान पर चिकटोली और दयालगंज गांव के कुछ लड़के नाश्ता कर रहे थे. इसी क्रम में दोनों पक्षों में विवाद हो गया और मारपीट हुई. मौके पर जुटे गांव के लोगों ने पथराव कर दिया. जिसमें आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची.

थानाध्यक्ष ने बताया कि अब तक दोनों पक्षों की ओर से कोई आवेदन नहीं दिया गया है. एसपी विनित कुमार ने कहा कि राजपुर थाना अंतर्गत चिकटोली व दयालगंज गांव में बच्चों के आपसी विवाद में दो पक्षों में पथराव की सूचना है. अब स्तिथि सामान्य है. मौके पर सुरक्षा बल तैनात है.

पीएचसी राजपुर के चिकित्सक डॉ. सुमित कुमार के मुताबिक, राजपुर के चिकटोली निवासी मो. अजहर परवेज कुरैशी, अमजद कुरैशी, इमरान कुरैशी, इम्तियाज कुरैशी, मो. रौशन घायल हुए हैं. दयालगंज गांव निवासी बलजीत कुमार, छापी सिंह, मनीष कुमार, कामेश्वर सिंह इलाज के लिए घायल अवस्था में अस्पताल आए हुए थे. उन्होंने बताया कि सभी लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल सासाराम रेफर कर दिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here