राजपुर: तालाब में नहाने गए किशोर की डूबने से मौत

रोहतास जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के प्रतापगंज ब्रह्म स्थान के तालाब में डूब जाने से रविवार को एक किशोर की मौत हो गई. मृतक की पहचान राजपुर के जीवन बाबा मुहल्ले निवासी दिनेश साह के 17 वर्षीय पुत्र राजा कुमार के रूप में की गई है. स्थानीय लोगों ने बताया कि राजा अपने दोस्तों के साथ नहाने के लिए राजपुर-नोखा रोड पर स्थित प्रताप गंज ब्रह्म स्थान तालाब पर गया था.

नहाने के क्रम में राजा गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा. जिसे डूबते देख वहां मौजूद लड़के हल्ला मचाने लगे और बचाने की कोशिश करने लगे. हल्ला मचाने पर आस-पड़ोस के लोग भी तालाब पर पहुंचे और तालाब में कूद राजा को ढुंढना शुरू किया. काफी प्रयास के बाद राजा को तालाब से बाहर निकला गया, तबतक परिजन भी मौके पर पहुंच चुके थे.

तालाब से निकालते ही आनन-फानन मे राजा को इलाज के लिए एम्बुलेंस से सासाराम ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. राजा की मौत की खबर सुनते ही घर में कोहराम मच गया. मृतक की मां रो-रो कर बुरा हाल है. परिजन बताते हैं कि राजा पढ़ने में बहुत ही अच्छा था. वह इंटर फाइनल का इस वर्ष परीक्षा देने वाला था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौप दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here