रोहतास: तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, एक की मौत, दूसरा घायल

रोहतास जिले के दरिहट थाना क्षेत्र में नासरीगंज-अकाढ़ीगोला रोड पर सोमवार देर रात सड़क दुर्घटना में एक बाइक सवार की मौत हो गई. जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सासाराम मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के समलबीघा गांव निवासी रामपति राजवार अपने एक रिश्तेदार के साथ अमियावर गया था, जहां से रात्रि में लौट रहा था.

लौटने के क्रम में नासरीगंज-अकोढ़ीगोला रोड पर पड़ुहार पेट्रोल पंप के समीप अज्ञात वाहन ने बाइक को पीछे से टक्कर मार कुचलते हुए भाग निकला. जिससे रामप्रति राम की मौके पर ही मौत हो गई. बाइक सवार एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया. सूचना पर पहुंची दरिहट थाना की पुलिस ने शव का सदर अस्पताल सासाराम में पोस्टमार्टम कराकर मंगलवार को परिजनों को सौंप दिया है.

जबकि घायल का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. घायल दरिहट थाना क्षेत्र के गोही गांव का निवासी चुम्मन बताया जाता है, जो मृतक का रिश्तेदार है. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टक्कर मारने वाला वाहन महेंद्रा जायलो था, दुर्घटना के बाद चालक गाड़ी ले फरार हो गया. दरिहट थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि अज्ञात वाहन के पहचान की कोशिश की जा रही है.

Leave a Reply