रोहतास: ट्रक व बाइक की टक्कर में बाइक सवार युवक की मौत, दोस्त घायल, 22 अप्रैल को मृतक के बड़े भाई की थी शादी; सामान खरीदकर लौटते समय हुआ हादसा

रोहतास जिले के दिनारा के भानस ओपी थाना क्षेत्र के आरा-मोहनियां नेशनल हाइवे पर डढ़ाव गांव के पास मंगलवार को ट्रक की चपेट में आने बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए. जिनमें इलाज के लिए ले जाने के दौरान रास्ते में ही एक युवक की मौत हो गई. वहीं एक का इलाज चल रहा है.

मृतक के बड़े भाई बारात 22 अप्रैल को जाने वाली थी, और वह अपने दोस्त के साथ बाजार से खरीदारी कर बाइक से लौट रहा था, तभी ओवरटेक कर रहे ट्रक से आमने-सामने की टक्कर हो गई, जिसमें बाइक चालक की मौत हो गई. प्राप्त जानकारी के अनुसार कटीयरा गांव निवासी नथुन सिंह का छोटा बेटा नीतेश कुमार अपने दोस्त आतिश कुमार पुत्र धर्मेन्द्र सिंह के साथ कोचस बाजार करने आया था. बाजार से सामान लेकर लौटने के क्रम में एनएच 30 पर डढ़ाव गांव के पास ट्रक ओवरटेक कर रहा था, उसी में आमने-सामने की टक्कर हो गई.

टक्कर में दोनों बाइक सवार घायल हो गए. स्थानीय ग्रामीण घायलों को कोचस पीएचसी ला रहे थे, लेकिन रास्ते में ही नीतेश की मौत हो गई. जबकि आतिश को पीएचसी इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. घटना के बाद पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया था. ट्रक सड़क किनारे खड़ी थी. जैसे नितेश की मौत की खबर मिली, वहां जुटे आक्रोशित लोगों ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया. फायर बिग्रेड पहुंचने तक ट्रक पूरी तरह जल गया.

Leave a Reply