रोहतास: आपसी विवाद में पत्नी की गला दबाकर पति ने की हत्या

रोहतास जिले के कोचस के वार्ड छह में एक विवाहिता की हत्या का मामला प्रकाश में आया है. मृत विवाहिता कैमूर जिले के नुवाँव थाना क्षेत्र के महरथा गांव की रहने वाली 25 वर्षीय पिंकी देवी है. मृतका के पिता विनोद राम ने बताया कि पिंकी देवी रोहतास जिले के कोचस में पटेल नगर स्थित एक मकान में किराया पर रह रही पत्नी के नानी के पास दस दिन पूर्व अपनी पत्नी का बच्चेदानी का ऑपरेशन कराने के उद्देश्य से आई थी.

वही पर उसका पति जयहिंद राम चार दिन पूर्व उससे मिलने आया था. इसी दौरान दोनों पति-पत्नी के बीच रविवार की रात्रि को विवाद हो हुआ. विवाद होने के बाद पति-पत्नी रात्रि में कमरे में सो गए. सुबह होते ही मृतका के पति जयहिंद राम कमरे से बाहर निकल कर घर से भाग गया. सोमवार की सुबह ज्यादा विलंब होने पर मृतका के नानी के घर के लोग पिंकी को जगाने गए तो देखा कि वह बिस्तर पर अचेत अवस्था में पड़ी थी. संदेह होने पर पिंकी के नानी घर के परिजन घटना की सूचना मृतका के पिता एवं पुलिस को दी.

कोचस थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मृतिका की शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस मृतका के पिता विनोद राम के लिखित आवेदन के आधार पर मामले की जांच कर रही है. मृतिका पिंकी देवी के पिता विनोद राम के मुताबिक, ‘मृतका के पति जयहिंद राम ने गुस्से में आकर पिंकी देवी को गमछे से गला घोंट कर मार दिया. गले पर काले निशान बने हुए थे.

Leave a Reply