नासरीगंज: मुर्गा उधार नहीं देने पर बदमाशों ने दुकानदार की पीट-पीटकर मार डाला

मृतक का फाइल फोटो

रोहतास जिले के नासरीगंज नगर पंचायत की वार्ड नंबर 14 में मछली-मुर्गा दुकानदार की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान नासरीगंज थाना इलाके के हरिहरगंज निवासी 56 वर्षीय धनेश्वर चौधरी के रूप में हुई है. सूचना पर पहुंची नासरीगंज थाना की पुलिस ने शनिवार को शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया है.

पोस्टमार्टम के लिए शनिवार को सदर अस्पताल आए मृतक धनेश्वर चौधरी के बेटे धनंजय चौधरी ने बताया कि शुक्रवार की रात दुकान पर पहुंचे कुछ बदमाशों ने मुर्गा उधार नहीं देने पर उसके पिता धनेश्वर चौधरी को पीट-पीट कर हत्या कर दी. बताया कि वो गांव में एक शादी में गया था और पिता दुकान पर अकेले थे, तभी चार लोग आकर मुर्गा उधार मांगने लगे, नहीं देने देने पर चारों ने पिता को पीट-पीटकर घायल कर दिया. सूचना पर वह जब दुकान पहुंचा तो उसने अपने पिता को आनन-फानन में स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया, लेकिन इलाज के दौरान ही धनेश्वर सिंह ने दम तोड़ दिया, जिसके बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

वहीं, पुलिस मामले की जांच कर रही है. पोस्टमार्टम के लिए आए नासरीगंज थाना के चौकीदार ने बताया कि हरिगंज गांव में हत्या का मामला है. शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया गया है. पुलिस ने कहा कि आरोपियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा.

Ad*

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here