रोहतास: सोन डीला पर किसान की निर्मम हत्या, सब्जी के खेत में फेंका मिला शव

रोहतास जिले के नासरीगंज थाना क्षेत्र के हरिहरगंज स्थित सोन नद के डीला पर सब्जी खेती को ले गए एक किसान की रविवार की रात निर्मम हत्या कर दी गई. सोमवार को खेत में क्षत विक्षत शव पाया गया. मृतक के हाथ पैर टूटे हुए थे और चेहरे व पेट पर गहरे चोट के निशान देखे गए. मृतक की पहचान नासरीगंज थाना क्षेत्र के हरिहरगंज वार्ड 10 के निवासी 55 वर्षीय जयलाल चौधरी के रूप में हुई है.

घटना के बारे में स्वजनों ने बताया कि जयलाल चौधरी सोन डीला में सब्जी की खेती किए हुए थे, जिसकी देखरेख के लिए रविवार को घर से वहां गए हुए थे. देर शाम तक जब नहीं लौटे तो यह परिजनों को लगा कि वे खेत पर ही रह गए होंगे. सुबह जब वहां अन्य किसान किसी काम से खेती के लिए गए तो देखा कि खेत में उनका क्षत विक्षत शव फेंका पड़ा है. तत्काल इसकी सूचना परिजनों को दी.

सूचना पर पहुंचे परिजन शव को घर लाए और घटना की जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच जांच की और शव को कब्जे में ले सदर अस्पताल सासाराम में पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया. थानाध्यक्ष सुभाष कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. हत्या किसने और क्यों की इस संबंध में पुलिस पता लगा रही है. स्वजनों के बयान पर अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज किया गया है.

Leave a Reply