रोहतास: ट्रक में लदे 14 मवेशी बरामद, तीन तस्कर गिरफ्तार

रोहतास जिले में एक बार फिर पशु तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. चेनारी थाना की पुलिस ने खुर्माबाद के समीप से एक ट्रक को जब्त किया है. इसमें अवैध रूप से मवेशियों को ले जाया जा रहा था. मामले में तीन तस्करों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

चेनारी थानाध्यक्ष निर्मल कुमार ने रविवार को बताया कि बीती रात पुलिस को सूचना मिली की अवैध रूप से मवेशी ले जाया जा रहा है. सूचना के बाद वाहन की जांच शुरू की गई. जांच के क्रम में मवेशियों से लदा एक ट्रक पकड़ा गया. ट्रक में जब मवेशियों की गिनती की गई तो कुल 14 मवेशी थे. उन्होंने बताया कि मवेशियों को देवकुंड भेजा जा रहा है. 

बताया कि गिरफ्तार लोगों में शिवसागर थाना क्षेत्र के पखनारी के मीसम हसन, इम्तियाज हुसैन एवं चेनारी थाना क्षेत्र के कल्लू उर्फ अजनार कुरैशी शामिल हैं. ज्ञात हो कि जीटी रोड फोरलेन पशु तस्करी का पुराना रूट रहा है. गया, औरंगाबाद से ले रोहतास कैमूर के पशु तस्करों द्वारा पशुओं को यूपी भेजा जाता रहा है. एक दिन पूर्व शिवसागर थाना की पुलिस ने फोरलेन जीटी रोड से तीन ट्रकों पर लदे 56 मवेशियों को बरामद किया था. मामले में चार लोगों को गिरफ्तार भी किया गया था.

Leave a Reply