रोहतास में कार से 146 किलो गांजा बरामद, तस्कर फरार; कार की डिक्की में भरकर ले जा रहे थे गांजा

रोहतास जिले के दरिगांव थाना अंतर्गत एनएच दो पर पुलिस ने शनिवार को बेलोनो कार के डिक्की एवं नीचला सीट से 146 किलो गांजा बरामद किया है. लेकिन तस्कर पुलिस को चकमा देकर भाग निकले. पुलिस ने गांजा व कार जब्त कर थाना ले आई है. बरामद गांजा का कीमत लगभग 20 लाख रुपए बताया जा रहा है.

एसपी आशीष भारती ने बताया कि दरिगांव थाना अंतर्गत डेहरी के तरफ से बनारस की ओर एनएच दो होते हुए एक कार में भारी मात्रा में अवैध रूप से गांजा छुपा कर ले जाने की सूचना मिली. जिसके बाद दरिगांव थानाध्यक्ष एवं अन्य पुलिसकर्मियों का एक विशेष टीम का गठन कर महरनियां प्लांट के पास संदिग्ध वाहनों को रोककर विधिवत तलाशी ली गई.

इसी क्रम में डेहरी की ओर से आ रहा एक संदिग्ध बेलोनो को रोकने का प्रयास किया गया, जिसमें उक्त कार के चालक के द्वारा कार को और तेजी से भगाने का प्रयास किया गया. लेकिन पुलिस ने पीछा करके उक्त बेलोनो कार को पकड़ लिया. हालांकि इस दौरान कार चालक व तस्कर मौके से फरार हो गए.

जब्त कार के विधिवत तलाशी के दौरान उसके पिछले सीट में डिक्की में सीट के नीचे खाकी रंग के टेप से लिपटा हुआ 10 बड़ा बंडल एवं पांच छोटा बंडल में कुल 146 किलो गांजा बरामद किया गया है. एसपी ने कहा कि गांजा तस्करी में संलिप्त तस्करों की पहचान कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी किया जा रहा है.

Leave a Reply