रोहतास: जन्मदिन पार्टी में गया था युवक, 4 दिन बाद खेत में मिली लाश, परिवार ने कहा- हत्‍या हुई

रोहतास जिले के अगरेर थाना क्षेत्र के सुम्भा गांव के पास एक युवक का शव पुलिस ने बरामद किया. मृतक की पहचान नोखा थाना क्षेत्र के लेवड़ा गांव निवासी दीनानाथ चौधरी का 22 वर्षीय पुत्र विकास कुमार चौधरी के रूप में की गई. पुलिस के अनुसार, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा. लोगों से पूछताछ की जा रही है. विकास चार दिन से अपने घर से लापता था. दो दिन पूर्व मृतक युवक के गुमशुदगी की प्राथमिकी नोखा थाना को दी गई थी.

युवक के पिता दीनानाथ चौधरी ने आवेदन देकर कहा था कि मेरा पुत्र विकास कुमार चौधरी अपने किसी दोस्त के घर जन्मदिन में जाने की बात कह कर घर से निकला था. लेकिन जाने को अगले दिन घर नहीं आया तो खोजबीन की गई. लेकिन नहीं मिला तो इसकी सूचना नोखा थाना में की गई. जिसमें पुलिस मामले की प्राथमिकी दर्ज करके जांच कर रही थी. बुधवार सुबह लोगों ने नहर के पास खेत में युवक की लाश देखी तो इलाके में हड़कंप मच गया. शव को देखकर राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. घटना की सूचना मिलते ही अगरेर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पहचान कराई.

थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले की पुलिस हर तरह से जांच कर रही है. लोगों का कहना है कि युवक के गर्दन पर जख्म के निशान हैं. प्रतीत होता है कि अपराधियों ने बेरहमी से उसकी हत्या की गई है. इस घटना को प्रेम प्रसंग से भी जोड़कर देखा जा रहा है. वही, परिजनों का कहना है कि उसकी हत्या की गई है. हालांकि विकास की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी, फिर भी किसने और क्यों उसकी हत्या की. पुलिस इसकी जांच करे. पुलिस इस मामले को जल्द से जल्द ले और हत्यारे की गिरफ्तारी करे.

Leave a Reply