रोहतास: 30 किलो गांजा के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार, एक लाख 99 हजार नकद जब्त; कार में छिपाकर ले जाया जा रहा था गांजा

रोहतास में पुलिस ने 30.26 किलो गांजा के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है. इस संबंध में जानकारी देते एसपी विनित कुमार ने मंगलवार को बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि एक कार में अवैध रूप से गांजा छुपाकर नटवार थाना क्षेत्र में बिक्री के लिए ले जाया जा रहा है. मामले में तत्काल दिनारा थानाध्यक्ष के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया.

पुलिस की विशेष टीम ने दिनारा के कुंड चौक पर वाहन जांच शुरू किया. तभी सासाराम की तरफ से एक होण्डा सिटी कार आती दिखाई दी. पुलिस ने जब उसे रोकने का कोशिश किया तो चालक कार लेकर भागने की कोशिश करने लगा. लेकिन पुलिस की तत्परता से उसे पकड़ लिया गया. जिसके बाद कार की जांच की गई तो उसमें से 30.26 किलो गांजा बरामद किया गया. पुलिस ने कार को जब्त करते हुए उसमें सवार तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से एक लाख 99 हजार 500 रुपए एवं चार मोबाइल जब्त किया गया.

एसपी ने कहा कि गिरफ्तार तस्करों में जिले के इंद्रपुरी थाना क्षेत्र के मीठोपुर गांव निवासी धनंजय कुमार, डेहरी मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के डिलिया गांव के अनूप कुमार और नटवार थाना क्षेत्र के महरोब गांव निवासी सोनू कुमार शामिल हैं. एसपी ने कहा कि इन तीनों के आपराधिक इतिहास के बारे में पता किया जा रहा.

Ad*

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here