रोहतास के जीएनएसयू में गृहमंत्री अमित शाह के आगमन को लेकर प्रशासन अलर्ट, डीएम-एसपी ने किया स्थल का निरीक्षण

रोहतास जिले में गृहमंत्री एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह के आगमन को लेकर प्रशासन अलर्ट है. जिले जमुहार स्थित गोपाल नारायण मेडिकल कॉलेज के प्रथम दीक्षांत समारोह में 23 अप्रैल को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पहुंचेंगे. उनके साथ बिहार के महामहिम राज्यपाल फागू चौहान भी दीक्षांत समारोह में हिस्सा लेंगे. जिसे लेकर सोमवार को रोहतास के जिलाधिकारी धर्मेंद्र कुमार और पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने दल-बल के साथ विश्वविद्यालय परिसर में कार्यक्रम स्थल, हेलीपैड निर्माण स्थल और उन सभी स्थानों का जायजा लिया, जहां अतिथिगण जाने वाले हैं.

उल्लेखनीय है कि आगामी 23 अप्रैल को गोपाल नारायण सिंह विश्वविद्यालय द्वारा उत्तीर्ण छात्रों को पदक एवं डिग्री वितरण हेतु दीक्षांत समारोह का आयोजन किया गया है, जिसमें बतौर मुख्य अतिथि अमित शाह और विशिष्ट अतिथि के रूप में महामहिम राज्यपाल फागू चौहान आने वाले हैं. कार्यक्रम दोपहर 2.00 बजे से लेकर 4.30 बजे तक आयोजित है, जिसे लेकर पुलिस-प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद है.

जिलाधिकारी धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि वीआईपी के कार्यक्रम में कहीं से कोई दिक्कत नहीं हो, इसकी पूरी व्यवस्था की जा रही है. एसपी आशीष भारती ने कहा कि चुकी यह कार्यक्रम आम लोगों के लिए नहीं है. ऐसे में तीन लेयर की सुरक्षा व्यवस्था के अलावा भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती भी की जाएगी. निरीक्षण के दौरान डेहरी अनुमंडल पदाधिकारी समीर सौरभ, सहायक पुलिस अधीक्षक नवजोत सिमी, संस्थान के सचिव गोविंद नारायण सिंह, प्रबंध निदेशक त्रिविक्रम नारायण सिंह समेत कई पदाधिकारी मौजूद थे.

Leave a Reply