विकास तीर्थ यात्रा में नौहट्टा पहुंचे बिहार बीजेपी के सह प्रभारी ने पंडुका पुल निर्माण को बताया बेमिसाल, बोले- PM मोदी के नेतृत्व में विश्व गुरु बनने की ओर बढ़ रहा है भारत

नौहट्टा प्रखंड क्षेत्र के पंडुका पीपल चौक के पास श्रीराम सिंह की अध्यक्षता में विकास तीर्थ यात्रा का आयोजन किया. संचालन पंकज सिंह ने किया. कार्यक्रम में बिहार भाजपा के सह प्रभारी सुनील ओझा, सांसद छेदी पासवान, एमएलसी संतोष सिंह, निवेदिता सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष सुशील चंद्रवंशी व त्रिविक्रम नारायण सिंह ने भाग लिया.

कार्यक्रम में वक्ताओं ने कहा कि सांसद के अथक प्रयास से चार राज्यों को जोड़ने वाली पंडुका पुल निर्माण हो रहा है. सुनील ओझा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत विश्व गुरु बनने की ओर बढ़ रहा है. केंद्र सरकार की योजनाएं अब धरातल पर दिखाई पड़ रही हैं. कहा कि यह क्षेत्र तीर्थ स्थल है. एक डेढ़ साल के अंदर इस क्षेत्र के लोगों की आमदनी दो गुनी होगी क्योंकि पुल के कारण आवाजाही के साथ व्यापार बढ़ेगा. प्रधानमंत्री ने दशरथ मांझी की तरह पहाड़ तोड़कर रास्ता बनाया, इस क्षेत्र में बड़े लोग नहीं आते. यह सिंगल रोड को हाईवे बनाया जाएगा. यहां के सभी को अधिक लाभ होगा.

मौके पर सांसद छेदी पासवान ने संबोधित करते हुए कहा कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के कार्य को लेकर भारत विश्व गुरु बनने जा रहा है. पंडित दिन दयाल उपाध्याय व श्यामा प्रसाद मुखर्जी के सपनों का साकार कर रहे हैं. कहा कि बिहार को झारखंड से जुड़ने वाले पंडुका पुल को केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितीन गडकरी द्वारा 5 जून 2020 को स्वीकृति मिली थी. जिसके बाद 22 नवंबर 2022 को केंद्रीय मंत्री नितीन गडकरी ने पंडुका में निर्माण स्थल से इस पुल का शिलान्यास किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here