रोहतास: बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़, चार बाइक के साथ तीन गिरफ्तार

रोहतास पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है. बाइक चोर गिरोह का पुलिस टीम ने भंडाफोड़ किया है. मंगलवार को पुलिस को सूचना मिली की दिनारा बिक्रमगंज स्टेट हाइवे पर नटवार थाना के महरोड गांव के समीप चोरी की दो बाइक के साथ दो अपराधी खड़े हैं. दोनों चोरी और लूटी गई बाइक कहीं बेचने की फिराक में हैं. इसकी सूचना मिलते ही नटवार थाना की पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची.

पुलिस की गाड़ी देखते दोनों अपराधी बाइक छोड़कर भागने लगे. पुलिस ने खदेड़कर दोनों को पकड़ लिया. साथ ही बाइक को जब्त कर लिया. पूछताछ में दोनों अपराधियों ने बताया कि दिनारा में भी चोरी की बाइक खड़ी की हैं. जिसके बाद पुलिस ने दिनारा से दो और बाइक को भी बरामद कर लिया. साथ ही एक अभियुक्त को भी गिरफ्तार किया गया है.

गिरफ्तार अपराधियों की पहचान दिनारा बाजार मस्जिद के पास के राजू खान उर्फ झंडू, भानस ओपी के गोपालपुर निवासी अंकित कुमार और बब्लू गुप्ता के रूप में किया गया है. एसपी आशीष भारती ने कहा कि तीनों अभियुक्तों का अपराधिक इतिहास का पता लगाया जा रहा है. वहीं, पुलिस को अनुमान है कि गिरफ्तार अपराधियों की निशानदेही पर और भी लूटी गई चोरी की बाइक मिल सकती है. अभियुक्तों से पुलिस गहराई से पूछताछ कर रही है.

Leave a Reply