सासाराम में भाजपा युवा मोर्चा ने निकाला धिक्कार मार्च, नीतीश सरकार पर लगाया वादा खिलाफी का आरोप; कार्यकर्ताओं ने कहा- रोजगार मांगने पर लाठी बरस रही

सासाराम में राज्य सरकार के खिलाफ भाजपा युवा मोर्चा ने गुरुवार को धिक्कार मार्च निकाला. इसमें बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने भाग लिया. कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार पर युवाओं से वादाखिलाफी करने का आरोप लगाते हुए नारेबाजी की. हाथ में बैनर-तख्ती लिए नेहरू पार्क के पास भगत सिंह की प्रतिमा से मार्च शुरू हुआ. कलेक्ट्रेट के समक्ष विरोध सभा की गई. वहां डीएम को ज्ञापन सौंपा गया.

भाजयुमो के जिलाध्यक्ष अभिषेक तिवारी ने कहा कि आज संपूर्ण प्रदेश में धिक्कार मार्च निकाल कर महागठबंधन सरकार का जन विरोधी चेहरा उजागर किया गया है. विधानसभा में जिस तरह से कार्यकर्ताओं पर लाठी बरसाई गई थी, सरकार लगातार अपराधी और गुंडों की तरह बर्ताव कर रही है.

कहा कि नीतीश सरकार पिछले एक साल से वादा खिलाफी कर रही है. 10 लाख सरकारी नौकरी के खोखले वादे को पूरा करने के बजाय छात्र व युवाओं पर निर्ममता पूर्वक लाठी बरसाई जा रही है. मूलभूत समस्याओं बिजली, पानी, सड़क, शिक्षा आदि के समाधान की मांग पर उठी रही जनता की बुलंद आवाज को कुचलने के लिए गोली मारी जा रही है. अपहरण, फिरौती, डकैती, बैंक लूट सरकार के कार्य योजना का हिस्सा बन गया है.

कहा कि भाजयुमो बिहार के भविष्य पर कुठाराघात करने वाले इस नीतीश सरकार का पोल खोलना ही मार्च का उद्देश्य है. मौके पर भाजपा के जिला महामंत्री विजय सिंह ने कहा कि गत 13 जुलाई को पटना में जब भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा सरकार के खिलाफ विरोध शांतिपूर्ण मार्च किया गया तो उसे पर भी सरकार द्वारा लाठियां बरसाई गई , जिसमें एक कार्यकर्ता की मौत भी हो गई. कहा कि डीएम से मिलकर ज्ञापन सौंपा गया है.

Ad.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here