संझौली: नहर में मिला व्यक्ति का शव, दो दिन से था लापता

फाइल फोटो

रोहतास के संझौली थाना क्षेत्र के तेनुआ गांव में शुक्रवार को बक्सर रजवाहा में एक युवक का शव बरामद किया गया है. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस पहुंची और काफी मशक्कत के बाद शव की पहचान की गई. मृतक की पहचान सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के करूप इंद्रियां ग्राम निवासी जिलाही अंसारी के बेटे 35 साल के मुजम्मिल अंसारी के रूप में हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम भेज दिया है.

बताया जा रहा है कि बक्सर राजवाहा पर टहलने के दौरान कुछ ग्रामीणों द्वारा देखा गया कि एक व्यक्ति का शव नहर में बहते हुए जा रहा है. ग्रामीणों द्वारा तत्काल इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने थानाध्यक्ष मुकेश कुमार और ग्रामीणों के सहयोग से शव को बाहर निकाला.

थानाध्यक्ष ने बताया कि मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के करूप इंद्रियां निवासी मृत मुजम्मिल अंसारी के गुमशुदगी को लेकर थाने में दो दिन पूर्व गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया गया था. परिजनों को सूचना देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया गया है. पुलिस का कहना है कि घटना का कारण क्या है, अब तक स्पष्ट नहीं है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मामले का खुलासा हो पाएगा. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हत्या की संभावना बताई जा रही है.

Ad.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here