रोहतास: डुमरांव नहर लाइन से अज्ञात युवती का शव बरामद, दुष्कर्म की जताई जा रही आशंका; जांच में जुटी पुलिस

रोहतास जिले के काराकाट थाना क्षेत्र से नहर में तैरती युवती का शव बीती रात पुलिस द्वारा निकाला गया, जिसे शुक्रवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया. बरामद शव की पहचान नहीं हो सकी है. शव लगभग निर्वस्त्र था तथा युवती के शरीर पर सिर्फ अतःवस्त्र थे. इसलिए लोग दुष्कर्म कि आशंका भी जता रहे हैं.

काराकाट थानाध्यक्ष ने बताया कि देर रात काराकाट क्षेत्र के डुमरांव लाइन नहर में बहता हुआ शव देखा गया. जिसकी सूचना ग्रामीणों द्वारा पुलिस को दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने थाना क्षेत्र के गम्हरिया फाल के पास से ग्रामीणों की सहायता से शव को बाहर निकाला. शव की पहचान नहीं हो सकी. युवती की उम्र 20 से 22 साल लग रही है. बगल के जिले एवं आस-पास के थाना क्षेत्रों में इसकी सूचना दे दी गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, इसके बाद उसे पहचान के लिए मर्चरी हाउस में रखा जाएगा.

युवती की हत्या हुई है या दुष्कर्म के बाद हत्या हुई है इसका पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने बाद ही चलेगा. इधर, युवती का अर्धनग्न शव मिलने की बात को लेकर पूरे इलाके में चर्चा है. लोग तरह-तरह की बात कर रहे हैं. ये भी आशंका जताई जा रही है कि शव बहुत दूर सक आया हो सकता है इसलिए उसकी पहचान नहीं हो पा रही है.

Leave a Reply