रोहतास: 3 राज्यों में BJP की जीत का जश्न: कार्यकर्ताओं ने फोड़े पटाखे, उड़ाये अबीर-गुलाल; एक-दूसरे को खिलाई मिठाई

रोहतास जिला मुख्यालय सासाराम में रविवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनावों में जीत का जश्न मनाया. उत्साहित नेता व कार्यकर्ता हाथों में पार्टी का झंडा लेकर पोस्ट ऑफिस चौराहा पहुंचे. जहां अबीर-गुलाल उड़ाकर पटाखे फोड़े गए. लोगों में मिठाइयां बांटी गई. खूब नारे लगाए गए. विजय सभा की गई. मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष सुशील कुमार, सासाराम के पूर्व विधायक जवाहर प्रसाद, भाजपा प्रदेश कार्य समिति के सदस्य त्रिविक्रम नारायण सिंह, जिला भाजपा के महामंत्री विजय सिंह, विवेक सिंह, प्रवक्ता संजय कश्यप, शिवनाथ चौधरी, संदीप सोनी और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे.

भाजपा प्रदेश कार्य समिति के सदस्य त्रिविक्रम नारायण सिंह ने कहा कि भाजपा ने आज एक बार फिर से जीत का परचम लहराकर साबित कर दिया है कि देश के लोग भाजपा को केंद्र के साथ-साथ राज्यों में भी चाहते हैं. कहा कि ये जीत अकेली भाजपा की नहीं बल्कि पूरे भारत की जीत है. आज उन लोगों को मुंह की खानी पड़ी है जो लोग चुनाव में जनता को बहलाने फुसलाने का काम करते रहे हैं. आज पटाखे चलाकर खुशियां मनाई जा रही है. भाजपा कार्यकर्ता मजबूत होकर पार्टी के लिए काम कर रहे हैं.

जबकि नगर परिषद नोखा के मुख्य बाजार में स्थित थाना मोड के समीप भाजपा के कार्यकर्ताओं ने मिठाई बांटी और पटाखे फोड़े. मौके पर प्रखंड अध्यक्ष अनिल सिंह, मनोज चन्देल, जितेंद्र सिह, रमेश शर्मा, उमाशंकर प्रसाद, ललित राय, रमता यादव, अजय सिंह, बिन्दे लाला सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे.

वहीं, अकोढ़ीगोला में भाजपा नेता राजू गुप्ता के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने अबीर-गुलाल लगाते हुए एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया. मौके पर प्रखंड अध्यक्ष शशि भूषण, राघवेंद्र प्रसाद गुप्ता, राजेन्द्र प्रसाद गुप्ता, हरेराम गुप्ता, अंकित गुप्ता, रवि गुप्ता, बब्लू सोनी, बिट्टू गुप्ता, निलेश पांडेय, मनोज चौधरी, सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here