रोहतास: अर्धनिर्मित घर में फंदे से लटकता मिला ठेकेदार का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

फाइल फोटो

रोहतास जिले के शिवसागर थाना क्षेत्र के मोरसराय गांव स्थित एक अर्धनिर्मित घर से सेंट्रिंग ठेकेदार का लटकता हुआ शव बरामद किया गया है. मृतक की पहचान शिवसागर थाना क्षेत्र के सेनुआर गांव के रहने वाले 46 साल के ज्ञानचंद सिंह के रूप में की गई है. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल सासाराम में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया.

बताते हैं कि मृतक घर बनाने के लिए ठेका लेता था. जिस मकान में शख्स का शव बरामद हुआ, उसी के लिए ठेकेदारी का काम कर रहा था. परिजनों ने बताया कि ज्ञानचंद जब देर रात घर नहीं पहुंचे तो परिजन उनसे मोबाइल पर बात करने की कोशिश करने लगे. जब फोन नहीं लगा तो कुछ गांव के लोगों के साथ वे लोग मोरसराय स्थित उसी नवनिर्मित मकान के पास पहुंचे. वहां देखा कि ज्ञानचंद की बाइक मकान के बाहर खड़ी है. मकान के अंदर दो मंजिले रूम में पहुंचे तो देखा कि ज्ञानचंद गर्दन में लगे रस्सी के फंदे के सहारे लटका है. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी.

उधर, सूचना पर पहुंची शिवसागर थाना की पुलिस ने रस्सी के फंदे में लटकते शव की फोटो ग्राफी कराने के बाद पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया. पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप दिया है. परिजनों का कहना है कि मामला संदिग्ध है. ज्ञानचंद की हत्या करने के बाद शव को फंदे से लटका दिया गया है. थानाध्यक्ष राकेश गोसाई ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here