रोहतास: युवक को गोली मारकर हत्‍या, हथियार लहराते फरार हुए अपराधी

रोहतास जिले में के संझौली थाना क्षेत्र के चांदी इंग्लिश गांव के समीप अपराधियों ने दिनदहाड़े हत्‍या की वारदात को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे डाली. गुरुवार की दोपहर अपराधियों ने एक अज्ञात युवक को गोली मारकर हत्‍या कर दी और पिस्‍तौल लहराते फरार हो गए. घटना नोखा-नटवार पथ पर नहर रोड में धनकुटिया-चांदी गांव के बीच हुई. वारदात के बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्‍टमार्टम के लिए सदर अस्‍पताल भेज दिया. अज्ञात युवक की उम्र करीब 26 वर्ष के लगभग बताई जा रही है.

प्रत्‍यक्षदर्शियों के मुताबिक, दो की संख्‍या में रहे अपराधियों ने युवक पर निशाना साधते हुए फायरिंग की. गोली लगते ही युवक सड़क किनारे गिर गया. सिर में गोली लगने के कारण अज्ञात युवक ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया. मृत युवक ने जैकेट, मफलर और सफेद रंग की पैंट पहन रखी है. पुलिस उसके कपड़ों की तलाशी ले रही है, जिससे उसकी पहचान कराई जा सके. इधर, सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया.

घटना को लेकर बिक्रमगंज एसडीपीओ शशि भूषण सिंह ने बताया कि गुरुवार दोपहर संझौली थाना अंतर्गत चांदी इंग्लिश गांव के समीप नहर किनारे सड़क पर अज्ञात अपराध कर्मियों द्वारा एक अज्ञात 26 वर्षीय युवक को गोली मार दी. जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने बताया कि युवक को अपराधियों ने अपने बाइक पर बैठा कर साथ लाया था और बाइक से उतार कर गोली मारकर मौके से फरार हो गए. कयास लगाया जा रहा है कि अपराधियों ने अच्‍छी तरह रेकी करने के बाद घटना को अंजाम दिया. वहीं, मामले की तफ्तीश में पुलिस जुट गई है और अज्ञात मृत व्यक्ति की पहचान करने की कोशिश की जा रही है.

Leave a Reply