नटवार में कुआं से दो युवकों का शव बरामद, 24 घंटे से लापता थे सासाराम के रहने वाले दोनों युवक

रोहतास जिले के नटवार थाना क्षेत्र में बुधवार शाम पुलिस ने एक कुआं से दो युवकों का शव बरामद किया है. दोनों युवक 24 घंटे से लापता थे. बुधवार की शाम पुलिस ने दोनों युवकों का शव कुआं से बरामद किया गया. जिसके शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं है. युवक के पॉकेट में मोबाइल फोन व गर्दन में सोने का चेन भी बरामद किया गया है. मृतक सासाराम के मुरादाबाद गांव निवासी छोटू यादव एवं कंपनी सराय मोहल्ला निवासी आदित्य सिंह बताया जाता है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि दोनों युवक नटवार के लिए अपनी गाड़ी से मंगलवार को घर से निकले थे, लेकिन देर शाम तक घर वापस नहीं लौटे. दूसरे दिन परिजनों द्वारा दोस्तों से संपर्क किया गया, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली. उसके बाद उन्हें खोजते हुए परिजन नटवार पहुंचे. वहां उनके बाइक बरामद होने की बात पता चली.

नटवार थानाध्यक्ष विपिन बिहारी ने बताया कि मंगलवार की रात्रि के करीब आठ बजे के आस-पास बिना नंबर की गाड़ी लाइन होटल पर खड़ी थी. पुलिस गाड़ी के पास पहुंच जांच भी की थी. होटल मालिक से पूछा गया कि गाड़ी किसकी है. संदेह के आधार पर गाड़ी को पुलिस द्वारा जब्त कर लिया गया. लेकिन दोनों युवक पुलिस को नहीं मिल पाए थे. पुलिस और परिजनों द्वारा खोजने के क्रम में कुआं से शव बरामद किया गया है.

थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों शवों को देखने से लगता है कि उनके शरीर पर किसी भी प्रकार का जख्म नहीं है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण पता चल पाएगा. पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here