रोहतास: बोरे में बंद मिली 19 वर्षीय युवती का शव, परिवार ने नहीं दर्ज कराई प्राथमिकी, जांच में जुटी पुलिस; ऑनर किलिंग की आशंका

रोहतास जिले के नोखा थाना क्षेत्र के श्रीखिंडा लख नहर से पुलिस ने शुक्रवार को बोरे में बंद लड़की का शव बरामद किया है. लड़की की पहचान इंद्रपुरी थाना क्षेत्र के भलुआड़ी निवासी कपिल पासवान की 19 साल की पुत्री के रूप में की गई है.

बताया जाता है कि इंद्रपुरी थाना में 2 नवंबर को उक्त युवती की अपहरण की प्राथमिकी दर्ज की गई थी. भलुआड़ी गांव के चौकीदार श्रीनिवास राम के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई थी. जिसमें कहा गया था कि कपिल पासवान की बेटी कुछ दिन से गायब है. उसकी हत्या की आशंका जताई जा रही है. उसे मार कर नहर में फेंक दिया गया है. जबकि उसके पिता और भाई इधर-उधर की बात कर रहे हैं.

जिसके बाद इंद्रपुरी थाना की पुलिस ने मामले में स्वयं संज्ञान लेते हुए लड़की के गायब होने एवं बोर में बंद कर नहर में फेंकने की गुत्थी सुलझाने का प्रयास में जुट गई. चौकीदार के बयान के आधार पर दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि लड़की किसी और से शादी करना चाहती थी, जिसे लेकर परिजन मारपीट करते थे. लड़की कुछ दिन से गायब थी. गांव में तरह-तरह की चर्चा है. ऑनर किलिंग की भी बात कही जा रही है.

इंद्रपुरी थानाध्यक्ष शिवकुमार मंडल ने कहा कि परिवार ने लड़की के गायब होने की सूचना नहीं दी थी. मामले को संज्ञान में लेते हुए अपहरण का मामला दर्ज कर जांच की जा रही थी. ग्रामीणों और पिता के बयान पर नहर में खोजबीन जारी की गई तो बोरे में बंद लड़की का शव बरामद किया गया है. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा. दोषी को किसी भी हाल में बख्सा नहीं जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here