रोहतास में 10 दिन से लापता युवक का कैमूर में शव मिला, अज्ञात शव मिलने की सूचना पर पहुंचे परिजनों की पहचान; प्राथमिकी दर्ज

फाइल फोटो

रोहतास जिले के शिवसागर थाना क्षेत्र के नौडीहा गांव से गायब युवक का शव कैमूर में मिला है. शव तीन दिन पूर्व ही मिला था, लेकिन उसकी पहचान गुरुवार को होने के बाद पैतृक गांव लाया गया. मामले में मृतक शख्स के परिजनों ने शुक्रवार को शिवसागर थाना में अपहरण और हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है. प्राथमिकी में जिसमें 6 लोग नामजद हैं.

बताया जाता है कि नौडीहा के ही रहने वाले उमेश तिवारी का 21 वर्षीय पुत्र मुकेश तिवारी बीते दो अप्रैल को घर से रायपुर चोर बाजार के लिए निकला था, लेकिन उसके बाद वापस नहीं लौटा. परिजनों द्वारा तलाश करने पर भी जब वह नहीं मिला तो पिता उमेश तिवारी ने इसकी सूचना शिवसागर थाना की पुलिस को दी थी.

मृतक के पिता उमेश तिवारी ने बताया कि बेटे के लापता होने के बाद प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए कई बार थाना गए, लेकिन पुलिस ने उनकी एक न सुनी. उनका कहना था कि अगर पुलिस ने सूचना को गंभीरता से लिया होता तो बेटे की हत्या नहीं हुई होती. उन्होंने बताया कि पुलिस वाले से जब भी मिलने जाते तो वह लोग प्रेम-प्रसंग में लड़की को भगाने की बात कह कर टाल मटोल कर दिया करते थे.

इसी बीच मंगलवार को कैमूर के सोनहन थाना क्षेत्र में पचगांवा-बरहुली रोड में सड़क किनारे एक अज्ञात शव मिला. शव का पोस्टमार्टम भभुआ सदर मे कराया गया था. गुरुवार को उमेश तिवारी को अज्ञात शव मिलने की सूचना मिली. परिजन मौके पर पहुंचे और शव की पहचान मुकेश तिवारी के रूप में की गई. गुरुवार रात शव नौडीहा लाया गया, जहां परिजनों में परिजनों में कोहराम मच गया.

शुक्रवार को मामले में परिजनों ने शिवसागर थाने में 6 लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है, लेकिन ग्रामीणों द्वारा मामले को लेकर प्रेम प्रसंग की भी चर्चा जोरों पर हैं. शिवसागर थानाध्यक्ष राकेश गोसाई ने बताया कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जा रही है.

Ad.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here