रोहतास: बेकाबू होकर नहर में जा गिरी स्कॉर्पियो, दोस्तों के साथ पिकनिक मनाकर लौट रहे एक युवक की मौत; मृतक रक्षाबंधन पर आया था घर

मृतक युवक का फाइल फोटो

रोहतास जिले के चेनारी थाना क्षेत्र के दुर्गावती डैम से निकलने वाली बादलगढ़ नहर में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गिरने से उसमें सवार एक युवक की मौत हो गई. जबकि अन्य युवक घायल हैं. घायलों का इलाज कर रहे डॉक्टर ने बताया कि फिलहाल भी खतरे से बाहर हैं. मृतक डेहरी शहर के पाली रोड निवासी जगनारायण प्रसाद का पुत्र 28 वर्षीय कौशिक नारायण बताया जाता है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि कौशिक नारायण शनिवार को अपने पांच दोस्तों के साथ स्कॉर्पियो से पिकनिक मनाने करमचट डैम पर गया हुआ था. देर शाम में वहां से लौटने के दौरान एक बाइक से ओवरटेक करने के चक्कर में स्कॉर्पियो नहर में गिर गई. जिससे सभी लोग हादसा के शिकार हो गए. चार लोगों ने किसी तरह से अपनी जान बचाई. जबकि एक युवक की मौत हो गई. मौत की सूचना पर परिजनों में मातम पसर गया है. परिजनों का रो-रोकर हाल बेहाल है.

पुलिस ने रविवार को शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. मृतक कौशिक मूल रूप से रोहतास प्रखंड का निवासी है. जो वर्तमान में परिजनों के साथ पाली रोड में रहते हैं. कौशिक दिल्ली में रहकर जॉब करता था. अपनी बहन से राखी बंधवाने डेहरी आया था. रविवार को ही वह दिल्ली भी लौटने वाला था. लेकिन पिकनिक मनाकर लौटने के दौरा वह हादसे का शिकार हो गया और उसकी मौत हो गई.

Ad*

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here