रोहतास: टूटे विद्युत तार की चपेट में आने से बुजुर्ग दंपती की मौत

रोहतास जिले के डेहरी मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के जमुहार गांव में खेत में काम करने गए बुजुर्ग दंपती की विद्युत तार की चपेट में आने से मौत हो गई. जबकि पुत्र करंट लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दंपती के शव का शनिवार को सदर अस्पताल सासाराम में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया.

बताते हैं कि शुक्रवार देर शाम जमुहार गांव के बुजुर्ग दंपती 62 वर्षीय अयोध्या साह एवं उनकी पत्नी 60 वर्षीय मालती देवी अपने खेत में काम करने गए थे. खेत में 11 हजार वोल्ट का तार गिरा था. पहले अयोध्या साह तार की चपेट में आ अचेत हो गए. मौके पर उन्हें बचाने पहुंची पत्नी भी बिजली के तार के चपेट में आ गई. जब दंपती बहुत देर तक घर नहीं लौटे तो उनका बड़ा पुत्र उन्हें खोजने खेत में गया, जहां देखा की दोनों खेत में गिरे हुए हैं. नजदीक जाने पर वह भी तार की चपेट में आकर बिजली के झटके से दूर जा गिरा. उसकी सूचना पर परिजन और ग्रामीण मौके पर पहुंचे और बिजली बंद कराकर सबको खेत से बाहर निकाला गया.

बुजुर्ग दंपती की मौत हो चुकी थी, जबकि बेटा घायल था. घायल बेटे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डेहरी मुफ्फसिल थानाध्यक्ष विद्याभूषण ने बताया कि बुजुर्ग दंपती की मौत हाई वोलटेज तार के चपेट में आने से हो गई है. अभी तक कोई आवेदन प्राप्त नहीं है. परिजनों के आवेदन के पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Ad*

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here