रोहतास में सपना चौधरी के डांस के दौरान फायरिंग मामले में बाहुबली पूर्व विधायक समेत तीन पर एफआईआर

रोहतास जिले में एक निजी कार्यक्रम में मशहूर हरियाणवी सिंगर व डांसर सपना चौधरी के प्रोग्राम के दौरान जश्न में फायरिंग करने के आरोप में बाहुबली पूर्व विधायक नरेंद्र कुमार पांडेय उर्फ सुनील पांडेय के खिलाफ काराकाट थाना में प्राथमिकी दर्ज किया गया है.

शुक्रवार को आर्म्स एक्ट की धाराओं के तहत दर्ज मामले में उनके बेटा विशाल प्रशांत और एक सहयोगी को भी नामजद किया गया है. मामले में बिक्रमगंज एसडीपीओ शशिभूषण सिंह ने कहा कि पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

बताया जा रहा है कि बुधवार की रात पूर्व विधायक के शादी के सालगिरह पर पैतृक घर पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जिसमें सैकड़ों उत्साही समर्थकों ने भाग लिया था. कार्यक्रम में बारिश के बीच खुले मंच पर सपना चौधरी ‘पल-पल तेरी याद तड़पावे’ सांग पर परफॉर्म कर रही थीं, तभी हर्ष फायरिंग भी हुई.

जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद रोहतास के एसपी आशीष भारती ने एसडीपीओ बिक्रमगंज को मामले की जांच करने, आरोपियों की पहचान करने और मामला दर्ज करने के बाद कड़ी कानूनी कार्रवाई करने का निर्देश दिया है.

उल्लेखनीय है कि हाल के महीनों में रोहतास में ज्यादातर नशे में धुत लोगों द्वारा जश्न में की गई गोलीबारी के दौरान महिला नर्तकियों, संगीतकारों और यहां तक की एक कैमरामैन सहित कई लोगों की जान चली गई है. सोशल मीडिया पर इस वारयल वीडियो में बारिश के बीच सपना चौधरी के डांस के दौरान कुछ हथियारबंद लोग मंच के पास हवा में जश्न मनाते और फायरिंग करते देखे गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here