सासाराम में बाइक चोर गिरोह के मुख्य सरगना समेत 5 गिरफ्तार, मास्टर चाभी से तोड़ते थे बाइक का लॉक; 6 बाइक बरामद

सासाराम में बाइक चोरी की लगातार हो रही घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए एसपी के निर्देश पर गठित पुलिस टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने बुधवार को गिरोह के मुख्य सरगना सहित पांच चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. चोरी की छह बाइक बरामद की गयी है. ये चोर मास्टर चाबी लगाकर बाइक का लॉक तोड़ते और बाइक ले जाते थे.

इसकी जानकारी देते हुए सासाराम एसडीपीओ संतोष कुमार राय ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर विशेष टीम ने शहर में घेराबंदी कर ताबड़तोड़ छापेमारी की. इस दौरान नगर थाना क्षेत्र के मुगलपुरा मोहल्ले से बाइक चोर गिरोह के मुख्य सरगना मो. शहजाद उर्फ चिया को गिरफ्तार किया गया. इसके अलावा गिरोह के मो. शहनवाज उर्फ सैफाली, मो. रूस्तम, मो. जमशेद अली, मो. नदीम आलम को गिरफ्तार किया गया.

इनके पास से चोरी की छह बाइक बरामद की गई. साथ ही इनके पास चार मास्टर चाबी भी मिली है. गिरफ्तार अभियुक्तों के द्वारा बाइक चोरी में अपनी-अपनी संलिप्ता स्वीकार किया गया है तथा बताया कि मास्टर चाबी का इस्तेमाल कर बाजार एवं अन्य स्थानों से बाइक चोरी की घटना को अंजाम देते है. एसडीपीओ ने कहा कि गिरोह में शामिल अन्य चोरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Leave a Reply