नोखा: साइकिल से स्कूल जा रही छात्रा नहर में गिरी, ग्रामीणों के साथ बीडीओ भी पानी में उतरे; तलाश जारी

रोहतास जिले के नोखा थाना क्षेत्र के पिपरा और श्रीखिंडा गांव के बीच मंगलवार को एक छात्रा नहर के पानी में गिर गई. दिनभर तलाश के बाद भी छात्रा नहीं मिल सकी.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि नोखा थाना क्षेत्र के पिपरा गांव निवासी उपेंद्र सिंह की पुत्री 12 वर्षीय काजल कुमारी अपने दो सहेलियों के साथ साइकिल से स्कूल जा रही थी. काजल कुमारी अपनी एक सहेली के साथ एक साइकिल पर थी. इस बीच घने कोहरे में पिपरा और श्रीखिंडा गांव के बीच में वह संतुलन बिगड़ने से नहर में गिर गई. गिरते वक्त प्रियांशु कुमारी ने अपनी सहेली काजल कुमारी को बचाने का प्रयास की, लेकिन काजल नहर में गिरकर पानी में डूब गई. छात्रा का साइकिल और बैग नहर किनारे पड़ा है.

शोर मचाने पर जुटे ग्रामीणों ने परिजनों को सूचना दी और छात्रा की तलाश में जुट गुए. ग्रामीणों ने इसकी सूचना नोखा थानाध्यक्ष और सीओ को दी. जिसके बाद नहर के पानी को बंद कराया गया. मौके पर सीओ सुमन कुमार, बीडीओ अतुल गुप्ता और पुलिस बल भी पहुंचे. ग्रामीणों के साथ स्वयं बीडीओ भी नहर के पानी में छात्रा के खोजबीन के लिए उतरे. लेकिन शाम को अंधेरा होने तक छात्रा नहीं मिल सकी. समाचार लिखे जाने तक छात्रा की तलाश जारी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here