रोहतास: आपसी विवाद में पत्नी ने पति को दांत से काटकर मार डाला, आरोपी पत्नी फरार

रोहतास जिले के बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के बरना में आपसी विवाद में पति-पत्नी के मारपीट में पति की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि मारपीट के दौरान पत्नी अपने पति के गर्दन को दांत से काटने लगी, इस क्रम में इतने जोर से काटा कि पति की मौत हो गई. घटना के बाद पत्नी अपने मायके वालों के साथ फरार हो गई.

घटना के संबंध मृतक के बड़े भाई सुशील कुमार ने बताया कि महर्षि सिंह शनिवार को करीब 11 बजे अपने भतीजे को स्कूल छोड़कर घर लौटे, तो उनकी पत्नी लवली देवी अपने को एक कमरे में बंद कर ली थी. भाई ने दरवाजे खुलवाने का काफी प्रयास किया, लेकिन वह दरवाजा नहीं खोली. इसके बाद भाई ने आवेश में आकर बाहर से ही कुछ बोला, तो लवली ने दरवाजा खोला और उस पर टूट पड़ी.

पत्‍नी के हमले के क्रम में महर्षि वहीं गिर गया और पत्नी पति के गर्दन को दांत से काटने लगी, इस क्रम में इतने जोर से काटा कि पति की मौत हो गई. घटना के बाद उसने अपने मायके सूचना दी, जिसके बाद उसके भाई और अन्य परिजन आए जिनके साथ वह भाग गई. मृतक महर्षि सिंह की हत्या के बाद उसकी मां गुलबास देवी का रो-रोकर बुरा हाल है. वह बार बार कहती है कि कोई पत्नी अपने पति की ही हत्या इतनी निर्ममता से कैसे कर सकती है.

घटना के बाद हत्या की आरोपित मृतक की पत्नी ने अपने मायके सूचना देकर वहां से लोगों को बुलाया और उनके साथ चली गई. इस प्रक्रिया में डेढ़ से दो घंटे लग गए, लेकिन पुलिस को भनक तक नहीं लगी. पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची, तबतक वह फरार हो चुकी थी. थानाध्यक्ष के रामदास ने बताया कि परिजनों के अनुसार शादी के बाद से हीं पति-पत्नी के बीच विवाद चल रहा था. महर्षि की शादी दो वर्ष पूर्व उदवंतनगर थाना क्षेत्र के सेवगार गांव में सुरेंद्र सिंह की पुत्री लवली कुमारी से हुई थी. उनकी 10 माह की एक बच्ची भी है. पुलिस मामले के जांच में जुट गई है.

Leave a Reply