डेहरी के राजद विधायक के होटल पर इनकम टैक्स की रेड खत्म, गुरुवार देर शाम पहुंची थी टीम

रोहतास जिले के डेहरी के राजद विधायक फतेह बहादुर सिंह के होटल पर गुरुवार देर शाम से शुरू हुई छापेमारी शुक्रवार देर रात समाप्त हुई. प्राप्त जानकारी के अनुसार रात 12 बजे के आस-पास पटना से आई आयकर विभाग की टीम छापेमारी खत्म कर वापस लौट गई. आयकर विभाग के अधिकारियों द्वारा कोई अधिकारिक जानकारी नहीं दी गई.

लेकिन सूत्रों के मुताबिक आयकर विभाग की टीम अपने साथ कई दस्तावेज, जमीन के कागज, बैंकों के पसबुक आदि ले गई है. होटल के कंप्यूटर और लैपटॉप को आयकर विभाग की टीम ने खंगाला है. आयकर विभाग के टीम के द्वारा होटल में विधायक के व्यक्तिगत कमरें की भी तलाशी ली गई है. बताया जाता है कि कमरे की चाभी विधायक के पास से पटना से मंगवाई गई. कमरा खुलने के बाद उसकी गहन तलाशी ली गई.

विदित हो कि विधायक के डेहरी स्थित होटल बुद्धा विहार में गुरुवार देर शाम अचानक तीन लग्जरी वाहनों में इनकम टैक्स के अधिकारी पहुंचे थे. होटल में तैनात सुरक्षा गार्ड ने जैसे ही सादे लिबास में आए इनकम टैक्स के अधिकारियों से उनका परिचय पूछा तो अधिकारियों ने कहा कि हम इनकम टैक्स पटना से आए हैं. इतना सुनने के बाद होटल कर्मी भी सकते में आ गए और इनकम टैक्स अधिकारियों ने ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू कर दी. गुरुवार रात ब्रेक के बाद शुक्रवार सुबह से छापेमारी जारी रही.

प्राप्त जानकारी के अनुसार छापेमारी टीम ने होटल के एक कमरे का ताला तोड़ा. होटल में विधायक के आवासीस कमरे को सिल करने की बात कही गई तब कमरे की चाभी पटना से मंगाई गई. पटना में भी विधायक के फ्लैट पर छापेमारी की गई, विधायक के नजदीकी एक चावल व्यवसायी के बारून स्थित आवास पर भी छापेमारी की गई. अब सभी छापेमारी खत्म हो गई है, लेकिन अबतक छापेमारी को लेकर कोई अधिकारिक जानकारी विभाग द्वारा नहीं दी गई है.

Leave a Reply